धर्म

चुपचाप जमीन में गाढ़ दें सवा किलो गुड़, फिर बदल जाएगी आपकी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति का कोई ग्रह अशुभ होतो व्यक्ति के जीवन में कई परेशानियां आती है। अशुभ ग्रहों के प्रभावों को दूर करने के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं जिनके कारण किसी भी व्यक्ति की समस्या का समाधान आसानी से किया जा सकता है। ज्योतिष में लाल किताब द्वारा बताए गए कुछ टोटके और उपाय इसने असरदार होते हैं जिन्हें सही तरीके से किए जाएं तो जीवन में आ रही मुसीबतों पर विराम लगाया जा सकता है। इस उपायों को करने से आपको बहुत कम समय में सकारात्मक परिणाम दिखने लगते हैं। ऐसा ही लाल किताब के अनुसार गुड़ कई समस्याओं का समाधान कर सकता है। जी हां आपने अभी तक गुड़ का उपयोग सिर्फ खाने में या पूजा में किया होगा। गुड को पुराने जमाने में मिठाई के तौर पर काम में लिया जाता था। लेकिन गुड से कई ज्योतिषीय उपाय भी किए जाते हैं, जो हमारे जीवन को संवार कर उसमें खुशियां भर देते हैं और जीवन में सफलता दिलाकर सभी मनोकामना की पूर्ती करते हैं। आइए जानते हैं गुड़ के ऐसे ही कुछ असरदार और सरल टोटके….

gud

मनोकामना पूरी करने के लिए

हर व्यक्ति चाहता है की जो ङी उसकी मनोकामना है वे जल्द से जल्द पूरी हो जाए, तो इसके लिए आपको एस बहुत ही आसरदार टोटका बताने जा रहे हैं। आप 7 गुड़ की डलियों के साथ, एक रुपए का सिक्का और हल्दी की 7 साबुत गाठें रविवार के दिन पीले कपड़े में बांधकर रेलवे लाईन के पार फेंक दें। फेंकते समय अपनी कामना बोलें। ऐसा करने से आपकी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएंगी।

संपति प्राप्ति के लिए

यदि लाख प्रयत्न करने के बाद भी आपका कोई मकान नहीं बन पा रहा है या बनने के बाद बिकने की नौबत आ जाती हो तो यह तीन टोटके आजमाएं। प्रत्येक शुक्रवार को नियम से किसी भूखे को भोजन कराएं, दूसरा किसी रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं। तीसरा शनिवार के दिन शनि मंदिर में छाया दान करें। ऐसा नियमित करने से अपनी अचल सम्पति बनेगी।

कर्ज मुक्ति के लिए

कर्ज से जल्द ही मुक्ति पाना चाहते हैं, तो अपने भोजन में गुड़ का प्रयोग करें। थोड़ा-थोड़ा गुड़ खाते रहने से धन की आवक बढ़ती है। इसके अलावा आप लड्डू अथवा गुड़-चना के साथ हनुमानजी के मंदिर में जाकर उनके चरणों में अर्पित करके ऋणमोचक मंगल स्तोत्र का पाठ करें। इससे आपको तत्काल ही लाभ प्राप्त होगा।

बेरोजगारी दूर करने के लिए

अगर आप लंबे अरसे से बेरोजगार हैं और नौकरी पाने के इच्छुकक हैं तो आप सवा किलो गुड़ जमीन में दबाने से लाभ होता है। यह प्रयोग केवल मंगलवार को ही करें। हालांकि यह उपाय किसी लाल किताब के विशेषज्ञ से पूछकर ही करें क्योंकि कुंडली में मंगल और सूर्य की स्थिति देखी जाती है।

जल्द विवाह के लिए

योग्य युवा को शीघ्र विवाह के लिए गुरुवार को गाय को दो आटे के पेडे पर थोड़ी हल्दी लगाकर खिलाना चाहिए। साथ ही थोड़ा सा गुड़ व चने की पीली दाल का भोग गाय को लगाना शुभ होता है।

आरामदायक नींद के लिए

आपको जानकर हैरानी होगी की गुड़ की मदद से आप एक निश्चिंत नींद सो सकते हैं। यदि किसी जातक को समय पर नींद नहीं आती है, तो वह अपने कमरे में दो किलो सफेद गुड़ लाल कपड़े में बांधकर रखें। बस कुछ ही दिनों में उस व्यक्ति को आराम मिलने लगेगा।

Show More

Surat Darpan

Admin Of Surat Darpan. Always Giving Latest News In Hindi.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker